सड़क दुर्घटना में चार बारातियों की मौत, पांच घायल

छत्तीसगढ़ रायपुर
Spread the love

रायपुर, आठ दिसंबर (ए) छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में बारातियों के एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई है तथा पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

सरगुजा जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले के धौरपुर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत जखरीपारा गांव के करीब सोमवार रात बारातियों को लेकर जा रहा एक वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया। इस घटना में दुल्हे के पिता समेत चार लोगों की मृत्यु हो गई है तथा पांच अन्य घायल हो गए हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जखरीपारा निवासी ग्रामीण एक ‘पिकअप’ वाहन में सवार होकर सेमरडीह बारात गए थे। वापसी में वाहन में दुल्हा और दुल्हन समेत 25 लोग सवार थे। वाहन जब जखरीपारा गांव से कुछ दूरी पर था तब मोटरसाइकिल सवार को बचाने की कोशिश में पलट गया।

उन्होंने बताया कि इस घटना में दुल्हे के पिता और 12 वर्षीय लड़के समेत तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं छह अन्य घायल हो गए।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शवों और घायलों को अस्पताल भेजा गया। बाद में घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें अंबिकापुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उन्होंने बताया कि अंबिकापुर के अस्पताल में इलाज के दौरान मंगलवार सुबह एक बालिका की मौत हो गई। अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से वाहन चालक फरार है।