हाई वोल्टेज विद्युत तार गिरने से खेत में काम कर रही महिला की मौत

उत्तर प्रदेश जौनपुर
Spread the love


जौनपुर,21 सितम्बर एएनएस । जििले के बरसठी थाना क्षेत्र के आलमगंज गांव में धान की खेत मे काम करने के दौरान 11 हजार बोल्ट में लगे लोहे की तार गिरने से सोमवार की शाम 4 बजे एक महिला की झुलस कर दर्दनाक मौत हो गई।
आलमगंज गांव निवासी अजय गौतम रसुलहां आलमगंज मार्ग पर घर बनाकर किसी तरह गुजर बसर कर रहा था। सोमवार शाम चार बजे अजय की पत्नी रोशनी 35 वर्ष घर के बगल धान के खेत मे काम करने गई थी। खेत के ऊपर 11 हजार की लोहे का तार गया है। लोहे की बिजली का तार काफी जर्जर हो चुका था। खेत में काम करने के दौरान जर्जर तार रोशनी के ऊपर गिर गया और वह झुलसकर जलने लगी। आसपास के लोग यह देखकर रामपुर पावर स्टेशन पर फोन करके बिजली कटवाई तब तक उसकी दर्दनाक मौत हो चुकी थी।
गुस्साए ग्रामीणों ने शव को आलमगंज रसुलहा सड़क पर रखकर जाम कर दिया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे बरसठी थाना अध्यक्ष श्यामदास वर्मा ने शव को अपने कब्जे में लेना चाहा लेकिन ग्रामीणों ने यह कहते हुए शव को देने से इनकार कर दिया कि जब तक लोहे की जर्जर तार को एल्मुनियम की तार में नहीं बदला जाएगा तब तक शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं दिया जाएगा। मौके पर बरसठी थाना अध्यक्ष श्यामदास वर्मा ग्रामीणों को समझा बुझा का रहे थे।