ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से चार लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश प्रयागराज
Spread the love

प्रयागराज (उप्र), 28 मई (ए) जिले के यमुनापार कोरांव थाना क्षेत्र में छड़गड़ा मोड़ के पास शनिवार की रात एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने से उसमें सवार तीन महिलाओं सहित चार व्यक्तियों की मृत्यु हो गई और करीब पांच व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।.

पुलिस ने बताया कि ये सभी एक ही परिवार से थे और एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होकर साजी गांव से मड़ाफा कलां गांव ट्रैक्टर-ट्रॉली से लौट रहे थे, तभी छड़गड़ा मोड़ पर नहर के किनारे ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित हो गई और पलट गई जिससे ट्रॉली के नीचे दबकर चार लोगों की मृत्यु हो गई।.उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान रीता देवी (20), सुमन देवी (28), शिवकुमारी (35) और आशीष (20) के रूप में हुई है। ट्रैक्टर-ट्रॉली का चालक घटना के बाद से फरार है।

इस दुर्घटना में घायल रामचंद्र का स्वरूपरानी अस्पताल में इलाज हो रहा है। रामचंद्र ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालक उमाकांत ने वापसी से पहले कार्यक्रम में शराब पी ली थी और मना करने के बावजूद उसने वाहन चलाया।

रामचंद्र ने बताया कि इस दुर्घटना से पहले उसने ट्रैक्टर-ट्रॉली से सड़क पर खड़ी एक मोटरसाइकिल को गिरा दिया था और इसके बाद वह डर के मारे वाहन को तेजी से भगाने लगा जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और नहर के किनारे गड्ढे में जा गिरा और पलट गया।

उन्होंने बताया कि दुर्घटना के तुरंत बाद वह घटनास्थल से भाग गया। ट्रॉली के नीचे काफी देर दबे होने से तीन महिलाओं और एक युवक की मृत्यु हो गई।