गहना वशिष्ठ पोर्न वीडियो केस मामला:एक्टर्स से किया गया था वेब सीरीज में रोल देने का वादा

राष्ट्रीय
Spread the love


मुंबई, 09 फरवरी (ए)। पोर्न वीडियो शूट करने और उसे अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार हुईं टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ फिलहाल 10 फरवरी तक हिरासत में हैं। क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल की हिरासत में मौजूद गहना वशिष्ठ और उनके रैकेट को मड आइलैंड में स्थित एक बंगले में रेड के दौरान अरेस्ट किया गया था। गहना वशिष्ठ का असली नाम बहुत कम लोग जानते हैं। उनका असली नाम वंदना तिवारी है। मिडडे की रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से बताया है कि पोर्न वीडियो की शूटिंग के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री के लिए प्रयास कर रहे कुछ एक्टर्स का भी शोषण किया गया। 
इस मामले में शोषण का शिकार होने का दावा करने वाले तीन एक्टर्स का कहना है कि उन्हें बोल्ड सीन फिल्माने के लिए कहा गया था। यह काम उन्हें इस वादे के तहत दिया गया कि यदि वे ऐसा करते हैं तो फिर उन्हें वेब सीरीज में मौका दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस गहना के अलावा पुलिस ने प्रोड्यूसर डायरेक्टर रोवा खान, फोटोग्राफर मोनू शर्मा, एक्टर्स भानू ठाकुर, आरिश शेख और क्रिएटिव डायरेक्टर प्रतिभा नालावड़े को भी गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस का कहना है कि इस पूरे रैकेट की सूत्रधार रोवा खान हैं।

पुलिस ने बताया है कि इनकी ओर से पोर्न वीडियो शूट करने के बाद उन्हें हॉटहिट ऐप के जरिए अपलोड किया जाता था। यही नहीं वीडियोज को अपलोड करने के लिए विदेशी आईपी एड्रेस का इस्तेमाल किया जाता था ताकि कोई समस्या न आए। भारत में पोर्नग्राफिक वीडियोज पर बैन है। पुलिस का कहना है कि उसे कुछ वेबसाइट्स पर गहना वशिष्ठ के पोर्न वीडियोज मिले हैं।
इसके अलावा कुछ और मॉडल्स हैं, जिन्होंने अपने पोर्न वीडियोज को वेबसाइट पर अपलोड किया है। इन्हें 2,000 रुपये की सबस्क्रिप्शन फीस को अदा करके देखा जा सकता है। पुलिस का कहना है कि हम इस बारे में सलाह ले रहे हैं कि इस तरह के पोर्न वीडियोज को शेयर करने पर मॉडल्स और एक्ट्रेसेज के खिलाफ ऐक्शन लिया जा सकता है या फिर नहीं।