किराए के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट,ऐसे हुआ खुलासा,9 गिरफ्तार

राष्ट्रीय
Spread the love


श्रीनगर,चार अप्रैल (ए)। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोमवार को देह व्यापार के एक रैकेट का भंडाफोड़ कर इसमें शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा कि यह रैकेट श्रीनगर के बाग-ए-मेहताब इलाके में एक किराए के घर से संचालित किया जा रहा था और एक विशेष जानकारी के आधार पर इसका भंडाफोड़ किया गया। मकान का मालिक चनापोरा निवासी अल्ताफ हुसैन अफाकी है। इस मामले में चार महिलाओं सहित नौ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।
चनपोरा थाना पुलिस ने आज इस मकान पर छापेमारी की और रैकेट चलाने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लोगों की पहचान पंपोर के इरशाद अहमद भट और करीमाबाद पुलवामा के मोहम्मद शफी हजाम के रूप में हुई। पुलिस के एक बयान में कहा गया है मौके पर चार महिलाओं और दो ग्राहकों , सभी श्रीनगर के स्थानीय निवासी को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। पुलिस थाना चनापोरा में अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि मकान मालिक ने मकान किराए पर देने से पहले किरायेदार का सत्यापन नहीं किया था, इसलिए उसके खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाएगा।
श्रीनगर के बाग-ए-मेहताब में किराए के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। इसे चलाने वाले 2 व्यक्तियों (पंपोर के इरशाद अहमद भट और करीमाबाद पुलवामा के मोहम्मद शफी हाजम) को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में 4 सेक्स वर्कर्स और 2 कस्टमर्स को हिरासत में लिया गया है और चनपुरा थाना (श्रीनगर पुलिस) में एफआईआर दर्ज की गई है। बाग मेहताब क्षेत्र में आने वाले चनपोरा थाना पुलिस ने आज परिसर में छापेमारी की थी। गिरफ्तार और हिरासत में लिए गए 6 लोग श्रीनगर के ही हैं। ये पूरा रैकेट एक किराए के घर में चल रहा था, जिसके मालिक अल्ताफ हुसैन अफाकी हैं। इसके अलावा मकान मालिक ने किराएदारों का सत्यापन नहीं कराया था, तो उस पर भी मामला दर्ज किया जाएगा। पुलिस ने सभी नागरिकों से अपील की है कि अगर उन्होंने अपना मकान/कमरा/दुकान किराए पर दिया है तो किरायेदार का वेरीफिकेशन करवाएं।