शोरूम से चुराए 59 लाख रुपये,फिर गांव वालों को दी भव्य पार्टी,उसके बाद जो हुआ–

उत्तर प्रदेश कानपुर नगर
Spread the love


कानपुर,एक जुलाई (ए)। यूपी के कानपुर में मौजूद कार शोरूम में गत दिनों चोरी की वारादात हुई थी. चोर यहां से 59 लाख रुपये चोरी करके ले गए थे. मामला सामने आने के बाद कानपुर पुलिस चोरों की धरपकड़ में दिन-रात जुटी हुई थी। इस बीच पुलिस ने चोरों का पता लगाया और उन्हें प्रतापगढ़ के कुंडा से गिरफ्तार किया. पुलिस ने उनके पास से 28 लाख रुपये कैश में बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने चोरी के पैसों से गांव में नाच-गाना करवाया और भोज कराया था।
दरअसल, 4 जून की रात को कानपुर के महाराजपुर में मौजूद टोयोटा शोरूम में 59 लाख रुपये की चोरी हुई थी. चोरों ने शोरूम की तिजोरी तोड़कर रुपये चुराए थे. वारदात के वक्त शोरूम का सिक्योरिटी स्ट़ाफ भी ड्यूटी पर था, लेकिन उन लोगों को इस चोरी की भनक तक नहीं हुई थी. मामला सामने आने के बाद पुलिस की कई टीमें चोरों की तलाश में जुटी रही, लेकिन कई दिनों की खोजबीन के बाद भी चोरों का कुछ पता नहीं चला था. शोरूम के सभी कर्मचारियों-गार्डों से भी पूछताछ की थी, लेकिन कुछ भी जानकारी हाथ नहीं लगी थी.इस बीच
पुलिस ने साइबर टीम की भी मदद ली थी. सर्विंलांस के जरिए पुलिस को पता चला कि 59 लाख रुपये की चोरी करने वाले प्रतापगढ़ के कुंडा इलाके के नवाबगंज क्षेत्र के हैं. साथ ही पुलिस को पता चला कि इसी तरह की चोरी पनकी इलाके में मौजूद एक और कार शोरूम में हुई है।