शिक्षक की धारदार हथियार से हत्या

उत्तर प्रदेश गोंडा
Spread the love

गोंडा, 29 जनवरी (ए) । यूपी के गोंडा जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र में एक शिक्षक की उसके किराए के घर में घुसकर धारदार हथियार से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।.

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शिवराज ने बताया कि अंबेडकर नगर जिले के जलालपुर थानाक्षेत्र के कृष्ण कुमार यादव (32) जनता इंटर कालेज इटियाथोक में सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत थे और वह यहां कोतवाली नगर थानाक्षेत्र के फोरबिस गंज मोहल्ले में किराये का कमरा लेकर अपनी शिक्षक बहन के साथ रहते थे। उनके अनुसार उनकी बहन शनिवार की शाम को लखनऊ चली गई थी और वह कमरे पर अकेले थे।.

उन्होंने बताया कि शनिवार देर शाम युवक-युवती उनके कमरे पर आए थे और काफी देर तक चर्चा करते रहे एवं देर रात वे वापस लौट गए। उन्होंने बताया कि इस बीच गृह स्वामी को उनके कमरे के दरवाजे से खून बहता दिखाई पड़ा और दरवाजा खोलकर देखने पर कमरे में उनका शव मिला।

शिवराज के मुताबिक गृह स्वामी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।एएसपी ने बताया कि श्वान दस्ते एवं फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। उनका कहना है कि हर बिंदु की गंभीरता से जांच की जा रही है एवं परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया है और उनकी तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है