पुलिस उपनिरीक्षक ने स्वास्थ्य मंत्री को गोली मारी,हुई मौत

राष्ट्रीय
Spread the love

भुवनेश्वर, 29 जनवरी (ए) ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले में एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (एएसआई) ने रविवार को राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री नव किशोर दास को गोली मार दी। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।.

उन्होंने बताया कि घटना जिले के ब्रजराजनगर शहर में उस समय हुई जब दास एक बैठक में शामिल होने के लिए जा रहे थे।.

यह घटना यहां गांधी चौक के पास हुई जब नब दास एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कार से उतरे और उनके समर्थक उन्हें माला पहना रहे थे. बताया जा रहा है कि तभी एक पुलिस एएसआई ने फायरिंग कर दी. उसका नाम गोपालचंद्र दास है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीने में गोली लगने से ओडिशा (Odisha) के स्वास्थ्य मंत्री नब दास (Health Minister Naba Das) घायल हो गए. बहरहाल मंत्री को बचा लिया गया और उनको झारसुगुड़ा अस्पताल ले जाया गया जहाँ उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। . ओडिशा के मंत्री ब्रजराजनगर में बीजू जनता दल (बीजद) के कार्यालय का उद्घाटन करने वाले थे. रास्ते में गांधी चौक इलाके में वे कार से उतरे और पैदल ही नए बनाए गए पार्टी कार्यालय जाने वाले थे. तभी एएसआई ने उन पर फायर कर दिया. मंत्री नब दास को अब झारसुगुड़ा हवाई अड्डे ले जाया गया. ओडिशा (Odisha) के स्वास्थ्य मंत्री नब दास (Health Minister Naba Das) की सुरक्षा में इस तरह की बड़ी और घातक चूक कैसे हुई, इसका पता लगाने के लिए उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं.