बजरंग दल की तुलना पीएफआई से करना कांग्रेस के लिए घातक होगा- केशव

उत्तर प्रदेश प्रयागराज
Spread the love

प्रयागराज, चार मई (ए) उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बृहस्पतिवार को यहां कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक में अपने घोषणा पत्र में बजरंग दल की तुलना एक देश विरोधी संगठन पीएफआई से करते हुए उस पर प्रतिबंध लगाने की बात कही है, जो उसके लिए घातक सिद्ध होगी।.

महर्षि वाल्मिकी इंटरमीडिएट कालेज में नगर निगम के लिए चुनाव में मतदान करने के बाद मौर्य ने संवाददाताओं से कहा, “हनुमान जी रामभक्त हैं। जो राम का भक्त है वह हनुमान जी का भक्त है। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में बजरंग दल की तुलना एक देश विरोधी संगठन पीएफआई से की है। पीएफआई सिमी का ही बदला हुआ रूप है।”.उन्होंने कहा, “कांग्रेस ने मंगलवार को हनुमान जी की जन्मभूमि कर्नाटक में यह घोषणा की है। यह कांग्रेस के लिए बहुत घातक सिद्ध होगा। बजरंग दल एक राष्ट्रभक्त संगठन है। कांग्रेस ने एक राष्ट्रभक्त संगठऩ की तुलना एक राष्ट्र विरोधी संगठन से किया है। इसका खामियाजा उसे कर्नाटक और पूरे देश में भुगतना होगा।”

नगर निकाय चुनावों को लेकर अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा, “अखिलेश यादव तनाव में हैं क्योंकि नगर निकाय के चुनावों में उनकी पार्टी का कहीं अता पता नहीं है। अखिलेश बयानों के जरिए सुर्खियों में बने रहने का प्रयास कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “विकास का मतलब भारतीय जनता पार्टी है। गुंडई का मतलब समाजवादी पार्टी है। गुंडागर्दी, अपराध और माफियाओं को संरक्षण देने वाली समाजवादी पार्टी को विकास के मुद्दे पर बात करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।”

उप मुख्यमंत्री ने लोगों से अपना अच्छा पार्षद और महापौर चुनने के लिए घर से निकल कर मतदान करने की अपील की।