सेक्स वर्कर्स को हायर करने के आरोप में गिरफ्तार हुआ ये सुपरस्टार एक्टर

मनोरंजन
Spread the love


चाइनीज सुपरस्टार ली यीफेंग (Li Yifeng) को सेक्स वर्कर्स को हायर करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। मालूम हो कि इन दिनों चीनी फिल्म इंडस्ट्री पर सरकार बहुत सख्ती दिखा रही है और पिछले कुछ दिनों में ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिनमें सितारों को गैरकानूनी कामों में लिप्त पाया गया है। चीनी सरकार ने 35 वर्षीय ली के खिलाफ मामला दर्ज करके चार्जशीट दाखिल की गई है।
ली पर वैश्यावृत्ति को बढ़ावा दिए जाने का आरोप है और खबरों की मानें तो ली ने उन पर लगे आरोपों को स्वीकार भी कर लिया है जिसके बाद अब उनकी मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। ली यीफेंग का कई इंटरनेशल ब्रांड्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट था और बताया जा रहा है कि इस मामले के बाद अब कई कंपनियों ने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया है।
बता दें कि ली को साल 2021 में एक बायॉपिक फिल्म में माओ का किरदार निभाया था। बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में गैरकानूनी हरकतों को लेकर फंसे ली पहले कलाकार नहीं हैं। अगस्त में सिंगर क्रिस वू को भी रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जहां चीन में इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं वहीं बॉलीवुड में भी विवादों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।
ड्रग्स केस और सैंडलवुड केस के बाद बॉलीवुड में आए दिन किसी नई तरह का स्कैम या स्कैंडल सामने आ जाता है। जहां तक बॉलीवुड में ड्रग्स स्कैंडल की बात है तो इस पर NCB की पड़ताल और कार्रवाई लगातार जारी है। Li Yifeng की बात करें तो उन पर कानूनी शिकंजा कस चुका है। देखना होगा कि वह इस मामले में किस तरह खुद को डिफेंड करते हैं।